नोयवा डी कोरडिरो- इस गांव में रहती है सिर्फ नौजवान और खूबसूरत लड़कियां

0
45
नोयवा डी कोरडिरो - इस गांव में रहती है सिर्फ नौजवान और खूबसूरत लड़कियां

नोयवा डी कोरडिरो – भला किसी गांव या कस्बे में तो बड़े-बूढ़े, बच्चे-नौजवान सब तरह के लोग रहते हैं, लेकिन इस दुनिया में एक गांव ऐसा भी जहां सिर्फ और सिर्फ नौजवान और खूबसूरत लड़कियां ही रहती है। ऐसे में यह गांव किसी परिस्तान से कम नहीं। इतना ही नहीं बल्कि अपने इस छोटे गांव देखभाल भी ये लड़कियां ही करती है।

मेट्रो के अनुसार नौजवान और खूबसूरत लड़कियों वाला यह गांव नोयवा डी कोरडिरो है जो साउथ ईस्ट ब्राजील में हैं। यहां 6०० लोग तो रहते हैं यानि सब की सब हसीन लड़कियां है। इसमें एक और दिलचस्प बात ये भी है कि इस गांव में लड़के के 18 साल पूरे होते ही उसे टाउन से बाहर कर दिया जाता है। ऐसे में यहां एक भी मर्द नहीं बचता। इस अनोखे गांव में कुछ औरतों को छोड़कर सब की सब कुंवारी है। यहां जो शादीशुदा औरते हैं उन्हें अपने पतियों से मिलने की इजाजत है, लेकिन सिर्फ वीकेंड पर। इन सब लड़कियों में 95 फीसदी नौजवान है। हालांकि इन सुंदर लड़कियों को अब लव-पार्टनर की जरूरत है और इन्होंने योग्य लड़कों को उनसे शादी करने या फिर रिलेशनशिप के लिए आमंत्रित भी किया है।

इस अनोखे गांव के बसने के पीछे का कारण भी अनोखा है। बताया गया है कि इस छोटे से गांव को मारिया सेनहोरिन्हा डी लीमा नाम की औरत ने बसाया था। उस पर शादी के बाद भी किसी गैर मर्द के साथ रिश्ते में रहने के आरोप थे और इन सब के बाद उसने अपनी जबरन करवाई गई शादी को तोड़ते हुए एक ऐसे गांव की रचना कि जहां वो शांति से रह सके।

इसके बाद धीरे-धीरे करके अपने निजी रिश्तों से परेशान कई औरतों ने इस टाउन में रहना शुरू कर दिया और काफिला यूं ही बढ़ता चला गया। इनके अलावा समाज से भी झुकलाई हुई कई औरतों ने भी इस गांव में आकर बसना शुरू कर दिया। वक्त के साथ इनकी संख्या 6०० तक हो गई, लेकिन अब, स्थिति ये है कि यहां सभी लड़कियां ही हैं और हैरत की बात है कि सभी सुंदर हैं। इनमे से कईयों को अपने जीवनसाथी की तलाश है शादी कर सेटेल होने के मूड में भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here