मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड का आदेश, 15 अगस्त को सभी मदरसों में फहराया जाए तिरंगा

मदरसा बोर्ड ने सभी मदरसा संचालकों को यह भी आदेश दिया है कि स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर वे अपने-अपने मदरसों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएं और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करें.

0
47
मध्य प्रदेश, मदरसा बोर्ड, 15 अगस्त

भोपाल: मध्यप्रदेश मदरसा बोर्ड ने राज्य के सभी रजिस्टर्ड मदरसों को आदेश जारी करके तिरंगा रैली आयोजित करने को कहा है. बोर्ड ने मदरसा संचालकों और मदरसों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस के दिन पहले से आयोजित होने वाली रैली में अनिवार्य रूप से शामिल होने को कहा है.

कार्यक्रमों की फोटो मध्यप्रदेश मदरसा वोर्ड को भेजने का आदेश

इसके अलावा मदरसा बोर्ड ने सभी मदरसा संचालकों को यह भी आदेश दिया है कि स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर वे अपने-अपने मदरसों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएं और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करें. आदेश में यह भी कहा गया है कि इन सभी कार्यक्रमों की फोटो मध्यप्रदेश मदरसा बोर्ड के कार्यालय को भेजें. यह आदेश मध्यप्रदेश मदरसा बोर्ड ने प्रदेश के सभी मदरसा संचालकों को 10 अगस्त 2017 को जारी किए हैं.

मध्यप्रेदश मदरसा बोर्ड के चेयरमैन सैय्यद इमादउद्दीन ने शनिवार को बताया, ‘‘इस बार हमने 4750 रजिस्टर्ड मदरसा संचालकों और इनमें पढ़ रहे करीब ढाई लाख छात्र-छात्राओं को स्वतंत्रता दिवस के दिन अपने-अपने शहरों में ‘तिरंगा रैली’ आयोजित करने और पहले से आयोजित होने वाली रैली में अनिवार्य रूप से सम्मिलित होने के आदेश दिये हैं.’’ उन्होंने कहा कि इसके अलावा सभी मदरसा संचालकों को आदेश दिया गया है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने-अपने मदरसों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएं और सांस्कृतिक कार्यक्रम करना सुनिश्चित करें.

News Source: Abp News

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here