आभूषण विशेषज्ञ तान्या रस्तोगी द्वारा ब्राइडल ज्वेलरी-कर्णफूल 2017 का आयोजन लखनऊ में किया जायेगा

    0
    103
    Photo Credit: www.anuradhaartjewellery.com

    आभूषण डिज़ाइनर तान्या रस्तोगी द्वारा वार्षिक आभूषण प्रदर्शनी कर्णफूल 2017’ ब्राइडल ज्वेलरी के शानदार श्रेणियों का प्रदर्शन लखनऊ में किया जायेगा। अवधि संस्कृति से प्रेरितगहनों को यूपी में लॉन्च किया जायेगा तथा देश के विभिन्न हिस्सों में भी भेजा जायेगा। इस प्रदर्शनी में विस्तृत रेंज की ब्राइडल ज्वेलरी है जो की विभिन्न श्रेणियों मे दुल्हन व उनके के घर के सभी सदस्यों के लिए उपलब्ध है।

    यह शानदार ज्वेलरी का कलेक्शन तान्या रस्तोगी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। चांदबालीविस्तृत चोकर्सनेकलेस और मल्टीलेयर्ड हार्सझुमकापासा व अन्य सभी आभूषण 18-22 कैरट सोने में बनाये गए है। जडाऊकुंदनपोल्कीमीनाकारी और नक्षी जैसी कलात्मकता कलाओं के साथ शानदार गहनों का  कलेक्शन है जो कि अवधि शिल्पकारिता के कौशल को  दर्शाता है। प्रत्येक डिजाइन चंद्रमाड्रॉपपैसीफ्लोरल और अन्य प्राकृतिक तत्वों जैसे उदारवादी रूपांकनों से प्रेरित है। विभिन्न आकृतियों और आकारों में पोल्की का सावधानी पूर्वक रख-रखाव किया गया है और अत्यंत रंगीन और उज्ज्वल बहुमूल्य रत्न पन्नारूबीनीलम और मोती भी शामिल हैंसाथ ही साथ अवधी काल के भव्य रचना दर्शाया गया है ।

    यह संग्रह अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक कर्णफूल 2017 में प्रदर्शित किया जाएगाजो लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स आउटलेटज्वैलर्स फ्लैगशिप स्टोरमहानगरलखनऊ में आयोजित किया जाएगा और लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स में अवध लाउंज के ज्वेल्स में भी उपलब्ध है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here