भाजपा लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र का बूथ सम्मेलन सम्पन्न

0
354

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व महापौर डा. दिनेश शर्मा ने गुरुवार को सपा व कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की भांति ही यूपी विधानसभा चुनाव में भी इन दोनों पार्टियों का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। प्रदेश में पिछले पांच साल में ऐसा कोई काम नहीं हुआ जिससे जनता का भला होता। उन्होंने सपा, बसपा व कांग्रेस सरकार को जनविरोधी बताते हुए इस बार भाजपा की सरकार बनने का दावा भी किया।

जनता उनके कारनामों को समझ चुकी है –

निराला नगर में स्थित माधव सभागार में आयोजित लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी की  नाकामी छिपाने के लिए परिवार में कलह का नाटक तैयार कर जनता का ध्यान बांटने की कोशिश की लेकिन प्रदेश की जनता उनके कारनामों को समझ चुकी है। उन्होंने  कहा कि यदि सपा ने विकास किया होता तो उसे गठबंधन की जरूरत क्यों पड़ती। श्री शर्मा ने कहा कि आज प्रदेष में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

हर बूथ जीतेंगे और इस बार सरकार बनाएंगे –

सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री डा. महेन्द्र सिंह ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया और हमारा बूथ सबसे मजबूत का नारा लगाते हुए कहा कि हर बूथ जीतेंगे और इस बार सरकार बनाएंगे। उत्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने बूथ प्रभारियों को सेनापति बताते हुए कहा कि बूथ को जीतना ही आपका लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार लखनऊ उत्तर में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड तथा सर्वाधिक मतों से जीतने वाला भाजपा विधायक बनाना है।

सम्मेलन में महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, संयुक्ता भाटिया, नगर निगम कार्यकारिणी उपाध्यक्ष सुरेश चन्द्र अवस्थी, दिनेश तिवारी, पार्षद बृज किशोर पाण्डेय, कैलाश यादव, विवेक सिंह तोमर, मुन्ना मिश्रा, अरविन्द मिश्रा, प्रदीप शुक्ला ‘‘टिंकू’’, दीपक मिश्रा, अतुल मिश्रा, नीरज द्विवेदी, रूपाली अग्रवाल, मानसिंह यादव व श्रवण मौर्या सहित उत्तर मंडल एक, दो व तीन के पदाधिकारी, पार्षद, बूथ प्रभारी एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here